Will rain spoil India's game in the second ODI?

Will rain spoil India's game in the second ODI?

Will rain spoil India’s game in the second ODI? भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला होने वाला है लेकिन इस मुकाबले मे बारिश की वजह से खलल देखने को मिल सकती हैं। ये मुकाबला आज 29 जुलाई को बारबाडोस के केसिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जाएगा। इस सीरीज के पहले वनडे मैच को भारतीय टीम ने 5 विकेट से अपने नाम करते हुए सीरीज में पहले ही 1-0 की बढ़त हासिल कर रखी है।

Will rain spoil India's game in the second ODI?

तो वहीं अब दूसरे वनडे में भी टीम की नजर जीत हासिल कर सीरीज में अजेय बढ़त लेने पर हैं, लेकिन बारिश उनकी इस योजना पर पानी फेर सकती है। दरअसल आज का मुकाबला बारबाडोस में होना है लेकिन मैच के दौरान वहां के वेदर रिपोर्ट की बात की जाए तो AccuWeather की रिपोर्ट के अनुसार अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस जबकि न्यूनतम 27 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं पूरे दिन रुक-रुककर बारिश होने की भी उम्मीद जताई गई है। जिसमें लगभग 50 फीसदी बारिश होने की उम्मीद जताई गई है।

Will rain spoil India's game in the second ODI?

बता दे कि वनडे वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के पास अपनी कमियों को दूर करने के लिए अधिक मैच नहीं बचे हैं। ऐसे में इस सीरीज के बाकी बचे 2 मुकाबलों में भी टीम इसी योजना के साथ मैदान पर उतर सकती है और पहले मुकाबले में कुलदीप और जडेजा की स्पिन जोड़ी ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए कुल 7 विकेट हासिल किए थे। वहीं अब टीम इंडिया इस मैच में चहल को भी मौका देने का फैसला कर सकती है, जिससे 3 स्पिनरों को खिलाने पर क्या परिणाम मिलता है उस पर भी टीम की नजर रह सकती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here