Govinda trolled badly on Twitter

Govinda trolled badly on Twitter

इन दिनों हरियाणा में हुए दंगो के बारे में हम सभी जानते हैं। तो वहीं कई बॉलीवुड एक्टर भी Tweet कर इसे खत्म करने की बात कह रहे हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर Govinda का नाम भी शामिल है। Govinda ने मुस्लिम की दुकान जलाने पर हिंदुओं को लताड़ लगाई, जिसके कुछ ही देर बाद Twitter पर उनकी ट्रोलिंग शुरु हो गई। इसका Govinda पर खासा असर पड़ा, एक्टर ने तुरंत ही अपने Twitter हैंडल का नाम बदल लिया, और जब इससे भी कुछ खास असर नहीं हुआ तो उन्होंने अपना Tweet डिलीट किया और हैंडल का नाम भी बदल लिया।

Govinda trolled badly on Twitter

लेकिन जब तक उन्होंने अपना Tweet डिलीट किया उस वक्त तक उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो चुका था। ऐसे में उन्होंने वीडियो पोस्ट कर जानकारी दी कि उनका Twitter अकाउंट हैक हो चुका है, और अब उन्होंने अपनी पोस्ट भी डिलीट कर दी। बता दें की हरियाणा में हो रहे दंगे को लेकर कई सेलेब्स Tweet कर रहे हैं ऐसे में Govinda ने जब लोगों को समझाने के लिए हिंदुओं को लेकर Tweet किया तो वो ट्रोलिंग का शिकार हो गए।

उन्होंने इस Tweet में एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, “हम कहां पहुंच गए हैं? धिक्कार है उन लोगों पर, जो खुद को हिंदू कहते हैं और इस तरह की हरकतें करते हैं अमन और शांति बनाएं। हम डेमोक्रेसी हैं, ऑटोक्रेसी नहीं!” वैसे तो Govinda सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखते हैं लेकिन कभी-कभार वो इन बहसों का हिस्सा बन जाते हैं। ऐसे में जब इसके लिए उन्हें ट्रोल किया गया तो वो घबरा गए। इसके बाद उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर कर अपना अकाउंट हैक होने की बात कही।

Govinda trolled badly on Twitter

आगे उन्होंने इस वीडियो में कहा की, “प्लीज़ हरियाणा वाले Tweet को मुझसे मत जोड़िए, क्योंकि ये मैंने नहीं किया है। किसी ने मेरा अकाउंट हैक कर लिया है, मैं साइबर क्राइम में इसकी शिकायत कर रहा हूं। मैं इस मामले की पड़ताल करूंगा हरियाणा के सभी चाहने वालों, मित्रगण और मेरे फैन, उन सभी से मैं ये कहूंगा कि ये Twitter किसी ने हैक कर दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here