Sidharth Kiara Marriage: Kiara's in-laws left home to welcome the bride
Sidharth Kiara Marriage: Kiara's in-laws left home to welcome the bride

ikk

Sidharth Kiara Marriage: दुल्हन के स्वागत के लिए घर रवाना हुए कियारा के ससुराल वाले: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने 7 फरवरी 2023 के दिन अपनी गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ शादी रचाई। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने शादी करने के बाद फैंस संग अपनी वेडिंग पिक्स शेयर की थीं, जिनमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। इन तस्वीरें के सामने आने के बाद से ही सिड-कियारा के फैंस उस पल का इंतजार कर रहे थे जब ये दोनों पहली बार हाथों में हाथ डाले नजर आते।

सिड-कियारा शादी के बाद पहली बार जैसलमेर एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आए। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) दिल्ली जाने के लिए जैसलमेर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां मीडिया ने इन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) मैचिंग कपड़ों में एयरपोर्ट पहुंचे, जिनमें ये दोनों काफी खूबसूरत लग रहे थे।

ll

तो वही एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ, कियारा का हाथ थामे दिखे…. हाथों में पिंक चूड़ा, गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर भरे कियारा आडवाणी बेहद खूबसूरत नजर आईं हालांकि, कियारा के लुक ने फैंस को थोड़ा सरप्राइज भी किया. सलवार-सूट और साड़ी की जगह कियारा शादी के बाद कियारा ब्लैक पजामा और टॉप में दिखीं ||

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here