The powerful trailer of OMG 2 will be released today

The powerful trailer of OMG 2 will be released today

बॉलीवुड के खिलाड़ी Akshay Kumar की अपकमिंग फिल्म OMG 2 का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है। इसकी जानकारी खुद Akshay Kumar ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी थी। फैंस को भी बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म पिछले कई दिनों से सेंसर बोर्ड के पचड़ों में फंसी हुई थी और अब आखिरकार ये तय की हुई तारीख पर ही रिलीज होने जा रही है।

The powerful trailer of OMG 2 will be released today

बता दें की सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट मिलने के बाद Akshay Kumar ने पोस्ट शेयर करके बताया है कि इसका ट्रेलर कब रिलीज होने जा रहा है। Akshay ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर किया उसके बाद लोगों ने इस पर कमेंट करके पहले ही एक्टर को चेतावनी दे दी है। OMG 2 का ट्रेलर आज 11 बजे रिलीज होने जा रहा है। Akshay Kumar ने मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया था, और इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- विश्वास रखने के लिए आभार

Akshay के इस पोस्ट पर लोग ने कमेंट करके उन्हें चेतावनी दे रहे हैं कि कुछ भी गलत हुआ तो उनकी फिल्म का हाल ही आदिपुरुष जैसा ही होगा। एक यूजर ने लिखा की, विश्वास तोड़ा तो फिर देखना महादेव का अपमान नही सहेगा हिंदुस्तान। तो वहीं दूसरे ने लिखा-याद रखना अगर भगवान का अपमान हुआ आपकी इस फिल्म का हाल भी आदिपुरुष जैसा ही होगा जय सिया राम। वहीं एक ने लिखा- सूर्यवंशी के बाद इसके ट्रेलर की अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here