Nushrat Bharucha's film Akeli trailer released

Nushrat Bharucha's film Akeli trailer released

Nushrat Bharucha की मोस्ट अवेटेड फिल्म Akelli का ट्रेलर हुआ रिलीज। Nushrat इस फिल्म में इजराइल में चल रही जंग में फंसी एक ऐसी लड़की की कहानी बताती नजर आएंगी जो वहां से वापस भारत अपने परिवार के पास लौटना चाहती है। तो वहीं इस फिल्म में Nushrat के साथ इजराइली एक्टर त्साही हलेवी और आमिर बोट्रॉस भी लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।

Nushrat Bharucha's film Akeli trailer released

ये फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी बयां कर रही हैं जो इजराइल में चल रही सिविल वॉर में फंस जाती है, और फिर वो वहां पर अपनी जान बचाने की बहुत कोशिश करती है। जिसके लिए उसे बहुत दर्द से गुजरना पड़ता है जैसे तेसे वो जान तो बचा लेती है लेकिन, वहां उसे रोक लिया जाता है। वही इस ट्रेलर के आखिरी में दिखाया गया है कि एक इजरायली महिला उस लड़की से कहती हैं कि अब उसे वहीं रुकना होगा, जिसके बाद वो लड़की बोलती नजर आ रही है कि मेरा परिवार भारत में है और मैं वहां जाना चाहती हूं मैं यहां नहीं रुक सकती।

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है जो फिल्म देखने के लिए लोगों को मजबूर करता है। Nushrat Bharucha की दमदार एक्टिंग इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को और भी खास बना रही है। शुक्रवार को रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 477K बार देखा जा चुका है। ये फिल्म 18 अगस्त को थिएटर्स में दस्तक देने जा रही है। वहीं इस फिल्म को नितिन वैद्य, निनाद वैद्य और अपर्णा पड़गांवकर ने प्रोड्यूस किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here