Who is the Indian player who has scored the fastest century in ODI?

Indian team for Ireland may be announced soon

Indian team for Ireland may be announced soon: भारतीय टीम अगले महीने तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए आयरलैंड जाने वाली है। तो वहीं इस सीरीज के लिए भारतीय टीम को एक नया कप्तान भी मिलेगा। टीम इंडिया को अगस्त में आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। BCCI सचिव जय शाह साफ कर चुके हैं कि स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की आयरलैंड सीरीज से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी होगी, वहीं हार्दिक पांड्या आयरलैंड नहीं जाएंगे। जिससे अब यह साफ हो गया है कि इस सीरीज के लिए भारतीय टीम को एक नया कप्तान मिलेगा।

Indian team for Ireland may be announced soon

‘एएनआई’ ने बीसीसीआई सचिव के हवाले से बताया कि जसप्रीत बुमराह पूरी तरह फिट हैं। इसके अलावा जय शाह ने ये भी कहा कि आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज़ के लिए वे टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं। आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज़ 18, 20 और 23 अगस्त को खेली जाएगी। कई रिपोर्ट्स में भी ये दावा किया गया है कि जसप्रीत बुमराह आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान होंगे।

Indian team for Ireland may be announced soon

और अब जब बीसीसीआई सचिव जय शाह ने यह कंफर्म कर दिया है कि बुमराह पूरी तरह से फिट हो गए हैं और आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में खेलेंगे। इससे यह और भी साफ हो गया है कि बुमराह ही आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान होंगे। बता दें की टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद एशिया कप की तैयारी के लिए एक हफ्ते के कैंप का सुझाव दिया है। वहीं इसी बीच 18, 20 और 23 अगस्त को भारतीय टीम को आयरलैंड से तीन टी20 मैच खेलने हैं। ऐसे में हार्दिक पांड्या एशिया कप की तैयारी वाले कैंप में हो सकते हैं और उनकी जगह आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में कोई और खिलाड़ी कप्तानी कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here