Indian players left for ODI and T20 series

Indian players left for ODI and T20 series

Indian players left for ODI and T20 series: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जहां इस सीरीज के खत्म होने के बाद भारतीय टीम को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ वनडे और टी20 मैचों की सीरीज़ खेलनी है। जिसके लिए कई भारतीय खिलाड़ी वेस्टइंडीज़ के लिए रवाना हो गए। इसमें बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव, स्पिनर कुलदीप यादव, तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक और आईपीएल स्टार तिलक वर्मा शामिल हैं।

Indian players left for ODI and T20 series

इस बात की जानकारी खुद भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए शेयर की हैं सूर्य ने स्पिनर कुलदीप यादव के साथ एक तस्वीर साझा की, इस तस्वीर में दोनों ही खिलाड़ी प्लेन में दिखाई दिए। इस तस्वीर के बाद उन्होंने स्टोरी के ज़रिए बारबाडोस पहुंचने की भी जानकारी साझा की। इसके अलावा जम्मू एक्सप्रेस उमरान मलिक ने भी अपने इंस्टाग्राम के ज़रिए एक तस्वीर साझा की, जिसमें वो प्लेन के अंदर दिखाई दे रहे हैं।

Indian players left for ODI and T20 series

बता दें कि वेस्टइंडीज़ के खिलाफ वनडे सीरीज़ में रोहित शर्मा भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे, जबकि टी20 सीरीज़ में हार्दिक पांड्या भारत की कमान संभालेंगे। वनडे और टी20 टीम में लंबे वक़्त बाद विकेटकीपर बल्लेबाज़ संजू सैमसन की भी वापसी हुई है। भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज़ खेली जाएगी। वनडे सीरीज़ का आगाज़ 27 जुलाई, गुरुवार से होगा, वहीं टी20 सीरीज़ 3 अगस्त, गुरुवार से खेली जाएगी। टी20 सीरीज़ और इस दौरे का आखिरी मैच 13 अगस्त, रविवार को होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here