Advance booking of Gadar 2 started

Advance booking of Gadar 2 started

बॉलीवुड एक्टर Sunny Deol की मोस्ट अवेटेड फिल्म Gadar 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिसके लिए फिल्म की धुआंधार Advance booking भी शुरू हो चुकी है। ब्लॉकबस्टर फिल्म Gadar के दूसरे पार्ट Gadar 2 का इंतजार ऑडियंस 22 सालों से कर रही है और जो अब इसी महीने पूरा होने जा रहा है। फैंस तारा सिंह को उनके बेटे जीते को पाकिस्तान से वापस लाते हुए देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Advance booking of Gadar 2 started

इसका अंदाजा आप फिल्म की Advance booking से ही लगा सकते है। फिल्म को रिलीज होने में अभी 7 दिनों का वक्त है इससे पहले ही फिल्म की जबरदस्त Advance booking चालू है। फिल्म की Advance booking इसकी कुछ और ही कहानी बयां कर रही है। इस फिल्म के अबतक Moviemax पर 1985 टिकट्स बेचे जा चुके हैं वहीं Miraj Cinema में अब तक फिल्म के 2500 टिकट बिक चुके हैं। वहीं Cinepolis ने अब तक इस फिल्म के 3900 Advance Ticket बेच दिए हैं।

ये आंकड़े तब हैं जब PVR और Inox ने अब तक इस फिल्म की Advance booking शुरू नहीं की है। 7 दिन पहले से ही इसकी तगड़ीAdvance booking सारे प्रीडिक्शन से हटकर कुछ और ही कहानी बयां कर रही है। फिल्म की Advance booking देख डायरेक्टर अनिल शर्मा काफी खुश हैं। उन्होंने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘बस अभी बुक माई शो देखा राज मंदिर जयपुर पूरे सप्ताह के लिए येलो है.. भगवान Gadar 2 पर मेहरबान हैं, जबरदस्त Booking हो रही है। ऐसे में उम्मीदें हैं कि पठान के बाद ये साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here