Virat Kohli praised Shubman Gill
Fans abused Shubman Gill fiercely
Fans abused Shubman Gill fiercely

Fans abused Shubman Gill fiercely: IPL 2023 में बीती रात खेले गए बेहद रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु को हराकर प्लेऑफ की रेस से बाहर कर दिया है। वही अपनी शानदार बल्लेबाजी से शुभमन गिल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आईपीएल ट्रॉफी जीतने के सपने को एक बार फिर तोड़ दिया। बता दें की आईपीएल 2023 के आखिरी लीग मैच से पहले कल मुंबई ने हैदराबाद को हरा कर प्लेऑफ में अपनी उम्मीद को बरकरार रखा तो वही अब प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बैंगलोर को हर हाल में गुजरात के खिलाफ मैच जीतना था, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके और टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

Fans abused Shubman Gill fiercely

तो वही इस मैच के हीरो रहे सुमन गिल ने आरसीबी के खिलाफ शानदार शतक जड़कर इस मैच को एकतरफा कर दिया। इस जीत के हीरो रहे शुभमन गिल ने सिर्फ 52 गेंदों में 5 चौकों और 8 छक्कों की बदौलत नाबाद 104 रनों की पारी खेली और एक बार फिर विराट कोहली का खिताब जीतने का सपना तोड़ दिया। आरसीबी की इस हार के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर शुभमन गिल को जमकर गालियां दी।

बैंगलोर ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 5 विकेट पर 197 रन बनाए थे। तो इस मैच में विराट कोहली ने 61 गेंदों में नाबाद 101 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 13 चौके और एक छक्का निकला वहीं फाफ ने भी 19 गेंदों में 28 रन बनाए। इसके बाद 198 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात के लिए शुभमन गिल ने 52 गेंदों में 104 रनों की शानदार मैच विनिंग पारी खेली। इसके अलावा विजय शंकर ने भी 35 गेंदों में 53 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here