virat kohli
Eden Gardens stadium echoed with slogans of Kohli Kohli
Virat Kohli has no answer

Eden Gardens stadium echoed with slogans of Kohli Kohli: IPL 2023 के इस सीजन में बीती रात खेले गए अपने 68वे मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 1 रन से हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए रोमांचक मुकाबले में लखनऊ ने कोलकाता को 1 रन से हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है। वही इस मैच में एक और नजारा देखने को मिला मैच की दूसरी पारी में कोलकाता का ईडन गार्डन स्टेडियम आरसीबी के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली के नारों से गूंजने लगा, फैंस जोर-जोर से कोहली कोहली के नारे लगाते हुए दिखाई दिए। तो चलिए हम बताते हैं कि इसके पीछे का कारण क्या है।

virat kohli

दरअसल यह नजारा उस वक्त देखने को मिला जब लखनऊ के खिलाड़ी Naveen-ul-haq बॉलिंग करने के लिए आए। नवीन उल हक ने अपनी पारी का दूसरा ओवर फेंका और 15 रन लुटा दिए जिसके बाद ईडन गार्डन में मौजूद भीड़ ने उन्हें चिढ़ाना शुरू कर दिया और कोहली कोहली के नारे लगाने शुरू कर दिए जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें स्टैंड्स में बैठे लोग विराट कोहली के नाम के नारे लगा रहे हैं।

बता दे की नवीन उल हक विराट कोहली से कहासुनी के बाद से ही लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। लखनऊ और आरसीबी के बीच खेले गए दूसरे मैच में विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच मैदान पर कुछ कहासुनी देखने को मिली थी। इसके बाद नवीन उल हक ने आरसीबी के मैच के दौरान अपनी एक इंस्टा स्टोरी से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। जिसके बाद कल खेले गए मैच में कोहली, कोहली…के नारों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही लखनऊ के गेंदबाज़ नवीन उल हक गेंदबाज़ी के लिए आते हैं, स्टैंड्स में बैठे दर्शक विराट कोहली के नाम के नारे लगाने लगते हैं वीडियो में इन नारों को साफ तौर पर सुना जा सकता है।

Eden Gardens stadium echoed with slogans of Kohli Kohli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here