Announcement of 'Don 3'

Announcement of 'Don 3'

बॉलीवुड के किंग Shahrukh Khan की Don 2 के बाद उनके सभी फैंस इसके तीसरे पार्ट के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे मगर अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। आपको बता दें कि फरहान ने खुद ही अब डॉन 3 की अनाउंसमेंट कर दी है। Farhan ने कहा है कि Don 3 के साथ नया युग लेकर आ रहे हैं। अगर रिपोर्ट्स की माने तो इस बार Don 3 में Shahrukh Khan की जगह Ranveer Singh नजर आने वाले हैं। इस अनाउंसमेंट के बाद Shahrukh Khan के सभी फैंस हसन नाराज दिखाई दे रहे हैं।

Announcement of 'Don 3'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करने के साथ ही Farhan Akhtar ने Don 3 के बारे में बताया है हालांकि, Farhan ने स्टारकास्ट के बारे में अभी कुछ नहीं कहा है। रिपोर्ट्स की माने तो Ranveer Singh ने Shahrukh Khan को रिप्लेस कर दिया है पर फैंस Ranveer को स्वीकार नहीं रहे हैं। तो वहीं Farhan के पोस्ट पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं और वह कह रहे हैं कि Shahrukh Khan के बिना Don 3 नहीं बन सकती है। एक यूजर ने लिखा-कुछ तो शर्म करो, एसआरके के साथ क्यों नहीं किया।

https://www.instagram.com/reel/Cvq-nCXAz-K/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

वहीं दूसरे ने लिखा की- नो एसआरके नो डॉन। एक और अन्य यूजर ने लिखा की- मुझे मेरा एसआरके वाला डॉन वापस दो. प्लीज रिक्वेस्ट। ऐसा माना जा रहा है कि Ranveer Singh के Don 3 में लीड एक्टर की अनाउंसमेंट जल्द ही होने वाली है। मेकर्स गदर 2 और ओएमजी 2 की रिलीज के साथ टीजर को दिखाने की प्लानिंग भी कर रहे हैं। जो इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। फरहान अपनी इस फिल्म Don 3 के साथ ही डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं और ये फिल्म 2025 में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here