BCCI Chief Selector Chetan Sharma caught in TV sting
BCCI Chief Selector Chetan Sharma caught in TV sting

WhatsApp Image 2023 02 15 at 1.38.16 PM 1

BCCI चीफ सिलेक्टर Chetan Sharma TV स्टिंग मे फंसे, अब क्या फैसला लेगा BCCI? भारतीय क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई (BCCI) के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा (Chetan Sharma) विवादों में हैं मंगलवार को स्टिंग ऑपरेशन में उन्होंने चयन मसलों के अलावा कई और मुद्दों पर खुसाला किया और इसके बाद से क्रिकेट जगत में भूचाल आ गया है.
बीसीसीआई (BCCI) ने हाल में चेतन (Chetan) को दूसरी बार चयन समिति का अध्यक्ष बनाया था। इससे पहले उन्हें ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्वकप में भारतीय टीम के लचर प्रदर्शन के बाद हटा दिया गया था। चेतन शर्मा (Chetan Sharma) स्टिंग ऑपरेशन में विराट कोहली (Virat Kohli) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसे खिलाड़ियों पर आरोप लगाते हुए दिखाया गया है. उन्होंने कथित तौर पर कोच राहुल द्रविड़ और विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ बातचीत का भी खुलासा किया है 

WhatsApp Image 2023 02 15 at 1.38.17 PM

 

शर्मा (Sharma) ने आरोप लगाया की खिलाड़ी 80 से 85 प्रतिशत फिट होने के बावजूद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में जल्द वापसी के लिए इंजेक्शन लेते हैं। भारत के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने यह भी आरोप लगाया कि सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बुमराह (Bumrah) की वापसी को लेकर उनके और टीम प्रबंधन के बीच मतभेद थे।

WhatsApp Image 2023 02 15 at 1.38.16 PM

शर्मा (Sharma) ने यह भी आरोप लगाया कि पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बीसीसीआई (BCCI) के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के बीच ईगो की लड़ाई थी और कोहली (Kohli) ने कप्तानी के विवाद में झूठ बोला था. उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि गांगुली (Ganguly) रोहित (Rohit) के पक्षधर नहीं थे, बल्कि वे कोहली (Kohli) को नापसंद करते थे |

WhatsApp Image 2023 02 15 at 1.40.12 PM 1

इस बारे में जब शर्मा (Sharma) से संपर्क किया तो वह टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे। पता चला है कि बीसीसीआई (BCCI) इस मामले पर गौर कर रहा है, क्योंकि राष्ट्रीय चयनकर्ता अनुबंध से जुड़े होते हैं और उन्हें मीडिया से बात करने की अनुमति नहीं होती है। बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह चेतन के भविष्य को लेकर फैसला करेंगे। परंतु अब प्रश्न यह उठता है कि क्या टी20 कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandaya) या वनडे और टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) यह जानते हुए कि चेतन आंतरिक चर्चाओं का खुलासा कर सकते हैं, उनके साथ चयन बैठक में बैठना चाहेंगे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here