Trailer of Sushmita Sen's film, Taali surfaced

Trailer of Sushmita Sen's film, Taali surfaced

Sushmita Sen की अपकमिंग फिल्म Taali धमाकेदार Trailer रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के Trailer में Sushmita Sen एक ऐसे किन्नर का किरदार निभा रही है जो गणेश से अपने गौरी बनने तक का सफर तय करता है। लेकिन ये कहानी सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं है, बल्की ये एक नए बदलाव की पहल भी करता है और ट्रांसजेंडर्स को उनके जीने का हक भी दिलाता है।

Trailer of Sushmita Sen's film, Taali surfaced

फिल्म के Trailer में गौरी बनी Sushmita Sen कहती हैं की- ‘मैं गौरी, ये कहानी मेरे जैसे कई लोगों की है क्योंकि, ये गौरी भी कभी गणेश था.’ समाज में ट्रांसजेंडर को भी अब अपना हक मिला है, एक नई पहचान मिली है लेकिन, एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें सोसाइटी में कोई दर्जा नहीं दिया गया था। इस कहानी की शुरुआत शून्य से शुरू की गई है और फिर दिखाया गया है कि कैसे ट्रांसजेंडर्स को सम्मान से जीने का अधिकार दिलाने के लिए एक क्रांति लाई गई।

बता दें की इस फिल्म में Sushmita Sen अपने माथे पर बड़ी लाल बिंदी, आंखों में सुरमा और बालों में गजरा लगाए साड़ी में दिख रही हैं। ट्रेलर से Sushmita का कमाल का एटीट्यूड भी सामने आया है। अगर ये Trailer है तो पिक्चर क्या होगी, Sushmita के डायलॉग्स काफी दिल छू लेने वाले हैं। Trailer में एक इंसान की भावनाएं और उसकी फीलिंग्स को भीतर से दिखाया गया है। एक लड़के के अंदर मातृभाव का आना एक आसान सी और आम सी बात नहीं हो सकती? भाव तो भाव है, इस सवाल के साथ फिल्म की कहानी को पिरोया गया है। ऐसे में इस शानदार फिल्म को देखना तो बनता है. फिल्म ओटीटी Jio Cinema पर 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here