Ram of Ramayana will play the character of Maharana Pratap
Ram of Ramayana will play the character of Maharana Pratap

ram

रामायण के राम निभाएंगे महाराणा प्रताप का किरदार: गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) टीवी और बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम हैं, जिन्होंने अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं जिसने उन्हें सबसे ज्यादा पहचान दिलाई, जब वह ‘रामायण’ (Ramayan) में राम (Ram) का किरदार निभा रहे थे. माइथोलॉजिकल सीरियल में तो गुरमीत (Gurmeet) छाए ही, अब उन्हें एक हिस्टॉरिकल सीरियल में भी देखने के लिए तैयार हो जाइए. गुरमीत (Gurmeet) जल्द ही एक हिस्टॉरिकल शो में अपने इंटेंस लुक से सभी को शॉक करने आ रहे हैं.

WhatsApp Image 2023 02 16 at 1.01.23 PM

गुरमीत चौधरी जल्द (Gurmeet Choudhary) ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर आने वाले शो ‘महाराणा’ (Maharana) में दिखाई देने वाले हैं. इस सीरीज का निर्देशन फेमस डायरेक्टर नितिन चंद्रकांत देसाई (Nitin Chandrakant Desai) कर रहे हैं. कई दिनों से गुरमीत (Gurmeet) के इस सीरीज की चर्चा हो रही थी, लेकिन अब नितिन सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी अनाउंसमेंट भी कर दी है कि गुरमीत (Gurmeet) इस सीरीज में महाराणा प्रताप (Maharana Pratap) का किरदार निभाएंगे.

नितिन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘महाराणा’ (Maharana) से गुरमीत (Gurmeet) का पहला लुक शेयर किया है. थ्रिलिंग वीडियो में गुरमीत (Gurmeet) का ‘महाराणा’ (Maharana) लुक फैंस के दिलों पर छा गया है. इस ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा में गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) के लुक को देखने के बाद फैंस अपनी एक्साइटमेंट पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. वे बहुत ही इंटेंस और दिलचस्प लग रहे हैं. इस वीडियो के साथ नितिन ने कैप्शन में लिखा, “हृदय में जिनके महादेव, रण में जो महावीर, देखिए महाराणा प्रताप की असीम बहादुरी की कहानी.” फिलहाल, अभी रिलीजिंग डेट की अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

WhatsApp Image 2023 02 16 at 1.01.34 PM

अपने किरदार पर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने कहा, महाराणा प्रताप अपने साहस और वीरता के लिए जाने जाते थे, उनके जीवन के बारे में और जानने का मौका पाकर मैं बहुत खुश हूं. खुद महाराणा प्रताप जैसे सशक्त चरित्र को चित्रित करना भी एक बहुत बड़ी चुनौती है. मुझे यह प्रोजेक्ट देने के लिए मैं डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+Hotstar) और नितिन चंद्रकांत देसाई (Nitin Chandrakant Desai) का शुक्रगुजार हूं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here