Shehzada faded at the box office on the second day
Shehzada faded at the box office on the second day

'Shehzada Box Office Collection: The magic of 'Shehzada' at the box office!

दूसरे दिन Box office पर फीका पड़ा Shehzada: अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के बाद बी-टाउन के अगले सुपरस्टार कहे जाने लगे थे. हालांकि, फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) ऑडियंस पर अपनी छाप छोड़ने में बहुत स्लो रही. पहले दिन का कलेक्शन उम्मीद से बहुत ज्यादा कम रहा और दूसरे दिन के बिजनेस में भी कुछ खास इजाफा नहीं हुआ.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर मूवी ‘शहजादा’ (Shehzada Box Office Collection) का दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में थोड़ा इजाफा हुआ, लेकिन कुछ खास नहीं फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श के मुताबिक, पहले शनिवार को फिल्म ने भारत में सिर्फ 6.65 करोड़ रुपये कमाए हैं. फिल्म ने दो दिनों में कुल 12.65 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. वीकेंड और ऊपर से ‘महा शिवरात्रि’ की वजह से फिल्म को थोड़ा हाइप मिला है, लेकिन क्रिटिक्स इसकी ज्यादा उम्मीद लगा रहे थे. अब फिल्म को पहले रविवार से यानी तीसरे दिन से उम्मीद है.

k

शहजादा’ (Shehzada) को हिट बनाने के लिए मेकर्स ने एक नई तरकीब सोची और पहले दिन एक बढ़िया ऑफर रखा, शायद ऑडियंस इस ऑफर के लालच में फिल्म देखने आ सकती थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा, “पहले दिन शहजादा निराश हुई. एक खरीद पर एक फ्री ऑफर के बावजूद… नेशनल चेन सामान्य रहा, मास सर्किट सुस्त रहा.” फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 6 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था ||

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here